You are currently viewing Zack Snyders Justice League 2021 Full HD Movie Download In TamilRocker

Zack Snyders Justice League 2021 Full HD Movie Download In TamilRocker

Zack Snyders Justice League ये मूवी आने से पहले भी एक और Justice League मूवी Release हुवी थी. मुज़से बहुत लोग ये पुच रहे है की Justice League movie 2017 को ही रिलीज़ कर दी गयी थी. फिर ये justice league Snyder cut क्या बला है और इसमे अलग क्या होगा.

साथ ही साथ कुछ लोग तो मुज़से ये तक पुच चुके है की the Snyder cut क्या है. तो अज हम कुछ ऐसे ही सवालो के जवाब जानेंगे.

Justice League Snyder Cut Download Full HD Movie In Hindi

Zack Snyder इस मूवी की शूटिंग ही कर रहे लगभग इस मूवी की शूटिंग पूरी हो गई थी और VFX पर काम भी चल रहा था. लेकिन कुछ Personal Reason के वजह से Zack Snyder को ये मूवी बिच में ही छोड़नी पड़ गयी.

लेकिन Justice League इसी मूवी पर बहुत ज्यादा पैसा लगा था इस लिए वो रुक नहीं सकते थे और Zack Snyder के जाने के बाद Joss Whedon को काम दे दिया इस मूवी को पूरा करने के लिए. साथ ही उनोने कही और भी Demand लगादी Story में कुछ changes करो और पूरी मूवी 2 घंटे से ऊपर की नहीं होनी चाहिए.

इसकी वजह से जो हमें Original Zack Snyders Justice League ये मूवी हमें मिलने वाली थी वो कभी मिली ही नहीं. लेकिन जो Original Justice League थी उसको फँस ने justice league zack snyder cut का नाम दे दिया.

zack snyder cut मूवी के Release के लिए लगातार 3 साल से Campaign चल रहा था. जिसको आखिर में 2021 में इस मूवी को Release कर दिया जायेगा ऐसा Official Announce कर दिया गया कुछ ही दिनों पहले.

अगर अप Zack Snyders Justice League के बहुत बड़े फँस है तो आप इस मूवी को Theater में जाकर देख सकते हो. साथ ही साथ आप इस Movie को OTT Platform पर भी legal तरीकेसे देख सकते हो.

Zack Snyders Justice League Release Date

वैसे तो इस मूवी को बहुत पहले ही रिलीज़ कर देना चाहिए था लेकिन कुछ Reason के वजह से फिल्म के रिलीज़ डेट को आगे बड़ा दिया. Zack Snyders Justice League मूवी की रिलीज़ डेट 18 मार्च, 2021 है. जो की अभी रिलीज़ हो गयी होगी.

इससे पहले जो Justice League Movie आई थी उसकी Release Date 26 अक्टूबर, 2017 थी. जो मेरे हीसाब से Box Office पर इतनी चली नहीं थी. जिसकी वजह से Zack Snyders Cut Release कर दिई गयी है.

Zack Snyders Justice League Trailer

यहाँ पर आपको HBO Max Channel पर Upload किया गया इस मूवी का Trailer देखने के लिए मिल जायेगा. जिसमे आपको बहुत सारे अलग अलग VFX देखने के लिए मिल जायेंगे.

Zack Snyder Justice League

Difference Between Zack Snyders Justice League (2021) And Justice League (2017)

अगर देखा जाये तो खुद Zack Snyder ये बात बोली है की जो अपने जीतनी Justice League हमने देखा है. वो उनके Version का सिर्फ 20 Percent हिस्सा है. एक तरह से पूरा का पूरा फिल्म ही change करके दिखाया गया था.

Zack Snyder ये भी बताया था की उनका जो Cut था वो 5 घंटे का था जिसे उनोने Assembly Cut बोला था. जिसे Cut करके Ultimate Cut करके 3.5 घंटे का बनाने वाले थे तब हमें 3.5 घंटे की Justice League मिलती.

साथ ही साथ Zack Snyder ने आगे का Plan भी करके रखा हुवा था जिसमे वो इस फिल्म का Sequel बनाने वाले थे. देखा जाये तो सबसे बड़ा Difference ये आता है की Movie के Plot को लेकर ये सारी Detail Zack Snyder ने दिये है इन 3 सालो में.

यानि की अगर Avenger First Movie की बात करे तो इसको भी Joss Whedon ने ही Direct कीई थी और उन मूवी के Character को हमने पिछले मूवी में तो देखा ही था. लेकिन Justice League के साथ ऐसा नहीं था.

यहाँ पर ३ नये Characters को Introduce किया जाने वाला था Flash, Aquaman और Cyborg. जिनके बारे में किसी को कुछ नहीं पता था नहीं उनकी Back Story पता थी. तो Basically ये तीनो Under Develop Character थे.

तो इसी वजह से Zack Snyders Justice League ये मूवी Release करनी पड़ी. ये था असली इन दोनों में असली फरक. अब हम Ciarán Hinds Justice League का मतलब जानेगे.

Ciarán Hinds Justice League इसका मतलब क्या है?

अगर आपको English नहीं अति है तो कोई बात नहीं में आपको इसका मतलब हिंदी में ही बताने वालू हु. असल में Ciarán Hinds Justice League इसका मतलब हिंदी में सियारान न्याय लीग को याद दिलाता है ये होता है.

असल में Zack Snyders Justice League से जुडा हुवा ये एक सव्वाद है.

DISCLAIMER

अगर भारत कानूनी तोर पर देखा जाये तो किसी भी Original Content की Piracy करना एक बहुत बड़ा अपराध है. Hindimedalo.com में हम किसी भी गैरकानूनी प्रकार चिजोका समर्थन नहीं करते है. यहाँ पर दिखाई गया हर Content केवल आपको गैरकानूनी विषय में जरुरी और सही जानकारी प्रदान करना है. मेरी राय है की आप ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और Movies Download करने का सही रास्ता चुने.

Omkar Pandit

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम Omkar Pandit है और में इस वेबसाइट का Owner हु. अगर आपको मेरे लिखे हुवे Article पसंद आये हो तो इसे आपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे.

Leave a Reply